UP Election 2017: साक्षी महाराज और महंत महेंद्र दास पर ज्यादती पर गिरफ्तारी देंगे संत

आचार संहिता के उल्लंघन पर थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज व महंत महेंद्र दास के खिलाफ मामला दर्ज करने से संत समाज में गुस्सा है। बुधवार को वेस्ट एंड रोड स्थित सिद्धपीठ हनुमान शनिधाम बालाजी मंदिर पर मेरठ मंडल संत समाज की बैठक में ऐलान किया गया कि अगर संतों के साथ ज्यादती हुई तो संत समाज गिरफ्तारी देगा।11_01_2017-sakshi

6 जनवरी को वेस्ट एंड रोड स्थित मंदिर पर संत समागम हुआ था। आरोप है कि समागम में मुख्य अतिथि उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने आचार संहिता का उल्लंघन किया था। थाना सदर बाजार पुलिस ने आयोजक महंत महेंद्र दास व साक्षी महाराज के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया था। माना जा रहा है कि पुलिस महंत को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। बुधवार को वेस्ट एंड रोड स्थित मंदिर पर सहारनपुर से ब्रजघाट तक के मेरठ मंडल संत समाज की बैठक हुई। अध्यक्ष किशन स्वरूप महाराज अध्यक्ष व महामंत्री उदय आश्रम के साथ ही महंत कृपाल दास शुक्रताल, महंत राघवेंद्र पुरी गाजियाबाद आदि मौजूद रहे।

संतों ने कहा कि साक्षी महाराज व महंत का उत्पीडऩ हुआ तो संत समाज चुप नहीं बैठेगा। संतों ने अपनी दवा व कंबल तैयार कर लिए हैं। सभी गिरफ्तारी देंगे। महंत महेंद्र दास को तबीयत खराब होने के कारण मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे पत्रकार वार्ता में भी नहीं थे। उनके पुत्र नितिन दास ने बताया कि फेफड़ों में संक्रमण के कारण महंत को भर्ती कराया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *