‘दिल्ली का कचरा साफ नहीं कर पा रहे, चले हैं पंजाब व गोवा का कचरा साफ करने’

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को मोहाली में एक रैली के दौरान कहा था कि पंजाब के सीएम तो केजरीवाल ही बनने वाले हैं। सिसोदिया के इस बयान पर तमाम राजनैतिक दलों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने केजरीवाल पर ट्वीट कर निशाना साधा है।11_01_2017-diggikejri-1

कांग्रेस महासचिव ने लगातार तीन ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, “केजरीवाल जी दिल्ली का कचरा साफ़ नहीं कर पा रहें हैं अब चले हैं पंजाब और गोआ का क़चरा साफ़ करने के लिये।”

दूसरे ट्वीट में दिग्विजय कहा, ‘केजरीवाल जी के पास हवाबाजी के अलावा कुछ और नहीं है। ये भी फेंकू नम्बर दो हैं।’

अपने तीसरे और अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘केजरीवाल जी के लिये भारतीय संविधान में संशोधन करना पड़ेगा ताकि वे दिल्ली के साथ साथ पंजाब और गोवा के मुख्य मंत्री भी बन सकें।’

आपको बता दें कि पंजाब में 4 फरवरी को विधानसभा चुनावों को लेकर वोटिंग होनी है। पहली बार दिल्ली से बाहर विधानसभा चुनावों में किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

मोहाली में प्रचार के दौरान उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा, “पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार केजरीवाल होंगे। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पंजाब में जो भी आम आदमी पार्टी का सीएम बनेगा। पंजाब वाले ये मान कर चलें कि अरविंद केजरीवाल ही एक तरह से पंजाब के सीएम होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *