सोशल मीडिया पर वापस आ गई है किम कार्दशियन

कार्दशियन फैंस के लिए इससे बड़ा खुशी का मौका क्या होगा जब उन्हें पता चलेगा की किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर वापस आ गई है. पेरिस में हुई लूटपाट की घटना के बाद से ही किम अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव नहीं रही. कुछ सप्ताह में उन्होंने सोशल मीडिया पर आने का मन बनाया। सबसे पहले उन्होंने अपनी आवाज शेयर की और उसके बाद एक हॉलीडे पार्टी के दौरान अपनी बहन के साथ फोटो शेयर किया.kim_586cb9441cf4d

 और इन सब का जो रिएक्शन आया वो किम के लिए बहुत उत्साह पैदा करने वाला था क्योंकि वह पिछले दो महीनों से बहुत ही खराब स्थिति से गुजर रही थी. किम का स्टाफ उनका एप्प अपडेट करता रहा था. उस समय यह बात साफ थी कि वह भविष्य में सोशल मीडिया पर वापसी करेंगी लेकिन ड्रीम कार्दशियन के जन्म और क्रिसमस पार्टी के दौरान भी किम ने कोई नई पोस्ट शेयर नहीं की.

उस समय अंदाजा लगाया गया शायद वह नए साल के अवसर पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ जरूर पोस्ट करेंगे लेकिन अभी कुछ ही घंटे पहले किम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने दोनों बच्चों और पति के साथ अपनी फोटो शेयर की. फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा था फैमिली। और यह बात हम सभी जानते हैं कि कान्ये के मेंटल ब्रेक डाउन के दौरान और उसके बाद जिस तरह से किम ने अपनी फैमिली को संभाला है यह साबित हो गया है कि किम के लिए सबसे ज्यादा उनकी फैमिली ही मैटर करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *