सेम हंट ने किया हन्नाह को प्रपोज

कंट्री सिंगर सेम हंट में अपनी गर्लफ्रेंड हन्नाह को आखिरकार प्रपोज कर ही दिया। इस सिंगर ने एक मैगजीन को इस बारे में बताया। हालांकि प्रपोजल से संबंधित ज्यादा बातें पता नहीं चल पाई है लेकिन इतना पता चला है कि इन दोनों ने हाल ही में इसराइल में एक साथ छुट्टियां बिताईं और उन्होंने इस ट्रिप के बहुत सारे फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे. सैम के पहले एल्बम की प्रेरणा भी हन्नाह ही है और इस एल्बम का नाम उनके होम टाउन के ऊपर रखा गया.sam-hunt_586b5855cc8a2

यह गाना एक दुखदाई ब्रेकअप की कहानी के बारे में है. अगस्त से ही दोनों काफी ज्यादा वक्त एक-दूसरे के साथ गुजार रहे हैं. सैम ने अपने गाने में भी कई बार हन्नाह का जिक्र किया है.सैम ने नए साल की शुरुआत अपना नया सांग ‘ड्रिन्कीं टू मच’ रिलीज़ करके की. यह गाना उनके लंबे समय तक प्यार रहे इंसान को एक तरह की अपोलोजि है.

इस गाने में वो हन्नाह के बारे में गाते हुए कहते हैं कि में तुमसे माफ़ी मांगता हूँ कि मेने एल्बम का नाम मोंटेवेलो रखा और लोग इस वजह से तुम्हारा नाम जानने लगे और अनजान भी सोशल मीडिया पर तुम्हारे बारे में कमैंट्स कर रहे है. एक गाने में सेम गाते हुए नजर आए की ‘हन्नाह ली, आई एम ऑन माय वे टू यू’. इसके आगे उन्होंने गाया कि ‘नोबडी कैन लव यू लाइक आई डू. आई डोंट नो व्हॉट आई ऍम गोंना से टू यू.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *