लखनऊ के आलमबाग में सैक्स रैकेट, हिरासत में संचालिका

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज एक सेक्स रैकेट सामने आया। यहां आलमबाग कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर संचालिका के साथ दो महिला तथा एक ग्राहक को हिरासत में लिया है। संचालिका ने मकान को किराए पर ले रखा था।05_01_2017-05-01-2017-up-2

आलमबाग पुलिस ने आज देर शाम एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने घर के अंदर गोरखधंधा चला रही संचालिका तथा एक युवक-युवती को दबोच लिया। पकड़ा गया युवक बीबीए का छात्र है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर देर शाम बरहा कॉलोनी निवासी महिला के घर में छापा मारा।

इस दौरान घर के भीतर के कमरे में एक युवक-युवती बेहद आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। वहां पर छानबीन करने पर कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ी गई युवती केशवनगर मडिय़ांव की है, जबकि आरोपी युवक अंगद मोतीनगर का रहने वाला है।

कविता शर्मा बड़ा बरहा रेलवे कॉलोनी में आरके तिवारी के मकान में पति वेद प्रकाश शर्मा के साथ रहती है।साथ उसका पुत्र विष्णु भी रहता है। बताया जाता है कि विष्णु ग्राहक लाने का काम करता है। वह दोपहर मोतीनगर ऐशबाग में रहने वाले बीबीए के एक छात्र को कस्टमर के रूप में लाया था। जहां पर मड़ियांव की रहने वाली महिला पहले से मौजूद थी। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

जानकारी पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने छापेमारी कर तीनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस चौक निवासी एक अन्य युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जिसने बयान में सेक्स रैकेट संचालित होने की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी संचालिका के साथ इस काम में उसका बेटा शानू भी शामिल है। इन सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *