सीएम नीतीश और पीएम मोदी साथ-साथ, दोनों ने मिलकर लिया ये बड़ा फैसला

पीएम नरेंद्र मोदी पटना के प्रकाशोत्सव को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस अवसर पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक साथ दिखे। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने वो काम किया है जो किसी ने नहीं किया। यह एक अछ्छा फैसला है जो प्रदेश में शराब बंदी की है।modi-%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a5%80%e0%a4%b6

वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि आज से 100 साल पहले गांधी जी बिहार आए थे और सत्याग्रह किया था, हमने शराबबंदी लागू करके बापू को श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि गांधी मैदान से 2.30 बजे प्रधानमंत्री का काफिला एयरपोर्ट के लिए निकलेगा। इस दौरान दोपहर 2 से 3 बजे तक इस मार्ग पर लोगों का प्रवेश बंद रहेगा। ट्रैफिक एसपी पीके दास ने बताया कि इससे पहले भी गांधी मैदान में पहुंचने वाले वीवीआईपी के लिए बेली रोड पर कुछ समय के लिए आम लोगों के वाहनों का प्रवेश बंद किया जाएगा।

प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान के 20 मिनट पहले से आम लोगों के वाहनों को बेली रोड पर नहीं आने दिया जाएगा। पीएम का काफिला एयरपोर्ट से पटेल गोलंबर, हड़ताली चौक, डाकबंगला चौराहा, जेपी गोलंबर होते हुए गांधी मैदान गेट नंबर वन से टेंट सिटी में प्रवेश करेगा। वापसी इसी मार्ग से होगी।

गांधीमैदान की सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी ने संभाल ली है। पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ एसपीजी ने बैठक की। दरबार हॉल की छत पहले से ही फायरप्रूफ बनाई गई थी। एसपीजी की समीक्षा के बाद दरबार हॉल और वीवीआईपी लाउंज के कपड़े पर फायर रिटारडेंट स्प्रे का छिड़काव किया गया। जहां प्लाई का उपयोग किया गया था उनपर भी फायर प्रूफ स्प्रे किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *