बहन के साथ पलंग पर बना रहा था संबंध , तभी कमरे में आ गई मां

ग्वालियर पुलिस ने एक महिimg_20161203062226ला की हत्या का पर्दाफाश करते हुए कलियुगी बेटे की करतूत को उजागर किया है। बेटे ने अपनी मां को इसलिए मार दिया, क्योंकि ममेरी बहन के साथ संबंध बनाते वक्त उसे मां ने पकड़ लिया था। दरसअल, ग्वालियर के सिरोल पहड़ी इलाके में पुलिसकर्मी रामाज्ञा की पत्नी उर्मिलादेवी की लाश मिली थी। जब पुलिस ने मामले की तस्दीक की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि, डबरा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी रामाज्ञा पराशर की पत्नी उर्मिला देवी की उसके ही बेटे मनीष ने हत्या कर दी।

सीन को ऑफ क्राइम बनाने के लिए मनीष ने उर्मिला की लाश दिनभर घर में ही छुपाए रखी। जिसके बाद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मनीष ने पहाड़ी के सुनसान इलाके में इस तरह से लाश को फेंक दिया जिससे मामला हत्या और दुष्कर्म का प्रतीत हो।
ग्वालियर एसपी मिश्रा की मानें तो पुलिसकर्मी के बेटे मनीष के ममेरी बहन के साथ अवैध संबंध थे। बीते 30 सितंबर को मनीष की मां उर्मिला देवी ने बेटे को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद मनीष को मां ने काफी फटकार लगाई और पिता से शिकायत करने की धमकी दी। खुलासे के डर से मनीष ने मौका देखकर उर्मिला देवी के सिर पर डंडों से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।
मां की हत्या करने के बाद लाश को दिनभर उसने घर में छुपाए रखा और रात होते ही उर्मिला देवी के शव को सिरोल पहाड़ी के सुनसान इलाके में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उर्मिला देवी की लाश को ठिकाने लगाने में आरोपी का सहयोग करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *