नोटबंदी पर ममता बनर्जी के प्रदर्शन को अखिलेश का नहीं मिला साथ

CM Akhilesh Yadav तमाम कयासों को दरकिनार कर लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ ममता बनर्जी के प्रदर्शन से किनारा कर लिया है।लखनऊ के गोमतीनगर में होने जा रहे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विरोध प्रदर्शन में माना जा रहा था कि अखिलेश यादव भी शामिल होंगे। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाmamta-21ना साधते हुए कहा कि बिग बाजार में छुट्टा मिलेगा लेकिन किसानों के लिए कोऑपरेटिव बैंक के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है।

इस प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जगह पर कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह ‘गोप’ शामिल हुए। उनके साथ पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी, पार्टी के उपाधयक्ष तथा राजयसभा सांसद किरनमय नंदा भी थे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में 1090 चौराहा पर एकत्र थे। जब उनको पता चला कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हो रहे है तो वह लोग धीरे-धीरे वहां से दूसरी जगह पर खिसकने लगे।
 मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल ही शाम को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, अमौसी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जोरदार स्वागत किया था। उनके साथ कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी भी एयरपोर्ट पर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *